मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है  भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Jaya Kishori 

भजन टाइटल  : Mera Aapki Kripa Se Sab Kaam Ho Raha Hai Lyrics  Bhajan 

भजन के भाव :-बहुत ही सुन्दर भजन जया किशोरी जी का . हे कान्हा आपकी कृपा से मेरा काम हो रहा है . 

 

mera aapki kripa se sab kaam ho raha hai


आपसे बाबा हमारी पुरानी यारी है अत: आप हमसे रूठो मत और अपनी कृपा हम पर बनाये रखो . हम तो आपके टाबर है और टाबरो की 100 गलती भी माफ़ होती है .
आप हमसे कैसे रूठ कर दूर जा सकोगे .  


Mera Aapki Kripa Se Sab Kaam Ho Raha Hai Lyrics Bhajan


मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है।

करते हो तुम कन्हैया, मेरा नाम हो रहा है ॥ 


********

**1**

पतवार के बिना ही, मेरी नाव चल रही है।

हैरान है जमाना, मंजिल भी मिल रही है॥ 


 **2 **

करता नहीं मैं कुछ भी, सब काम हो रहा है।

करते हो तुम कन्हैया, मेरा नाम हो रहा है ॥ 

 **3**

तुम साथ हो जो मेरे, किस चीज की कमी है।

किसी और चीज की अब, दरकार भी नहीं है ॥ 

 **4**

तेरे साथ से गुलाम अब, गुलफाम हो रहा है।

मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है ॥ 

 **5**

मैं तो नहीं हूँ काबिल, तेरा पार कैसे पाऊँ।

टूटी हुई बाणी से, गुणगान कैसे गाऊँ ॥ 

 **6**

तेरी प्रेरणा से ही सब, कमाल हो रहा है।

मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है ॥ 

 **7**

तूफ़ान आँधियों में, तुमने ही मुझको थामा।

तुम कृष्ण बन के आये, मैं जब बना सुदामा ॥ 

**8**

तेरे करम से अब ये, सरे आम हो रहा है।

मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है ॥ 

**9**

जीवन की उलझनों में, मैंने जब पुकार राधा।

तुम शक्ति बन के आयी, टूट गयी वो बाधा ॥ 

**10**

"हरि" राधे शरण से जीवन, आसान हो रहा है।

मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है ॥ 


  1. सुनो सुनो हनुमान जी एक जरुरी काम जी भजन लिरिक्स
  2. आसरो बालाजी म्हाने थारो थे कष्ट निवारो भजन लिरिक्स
  3. छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना भजन लिरिक्स
  4. दुनिया चले ना श्री राम के बिना , राम जी चले ना हनुमान के बिना  भजन लिरिक्स
  5. कलयुग में है डंका बजता दोनों देव महान है भजन लिरिक्स

Mera Aapki Kripa Se Sab Kaam Ho Raha Hai Lyrics Bhajan Video 



Post a Comment

और नया पुराने