तुम हमारे थे प्रभु जी , तुम हमारे हो  भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Jaya Kishori 

भजन टाइटल  : Hum Tumhare Hain Prabhu Ji Tum Hamare Ho Jaya Kishori Bhajan 

भजन के भाव :-बहुत ही सुन्दर भजन जया किशोरी जी का . जिसमे वो कह रही है कि प्रभु हमारे है और हम प्रभु के है . 

 

हम तुम्हारे है प्रभु जी भजन लिरिक्स


साधक कह रहा है कि हमने दुनिया से रिश्ते नाते तोड़ कर आपकी शरण ले ली है अत: अब आप ही हमारा ध्यान रखे . 
जैसी प्रीत हमें आपसे है आप भी वैसी ही प्रीत अब हमसे लगा ले . 


Hum Tumhare Hain Prabhu Ji Tum Hamare Ho Lyrics Bhajan


तुम हमारे थे प्रभुजी, 

तुम हमारे हो

तुम हमारे ही रहोगे, 

ओ मेरे प्रीतम॥

हम तुम्हारे थे प्रभुजी, 

हम तुम्हारे हें

हम तुम्हारे ही रहेंगे, 

ओ मेरे प्रीतम॥


********

**1**

तुम्हें छोड़ सुन नन्द दुलारे

कोई न मीत हमारो ॥

किसको द्वारे  जाएँ पुकारूँ

और न कोई सहारो ॥

अब तो आके बाह पकड़ लो, 

ओ मेरे प्रीतम

तुम हमारे थे प्रभुजी, तुम हमारे हो

तुम हमारे ही रहोगे, 

 मेरे प्रीतम

हम तुम्हारे थे प्रभुजी, 

हम तुम्हारे हें

हम तुम्हारे ही रहेंगे,

 ओ मेरे प्रीतम


 **2 **

तेरे कारण सब जग छोड़ा,

तुम संग नाता जोड़ा… 


एक बार प्रभु बस ये कहदो,

तू मेरा में तेरा … 

साँची प्रीत कि रीत निभादो,

 ओ मेरे प्रीतम

तुम हमारे थे प्रभुजी, तुम हमारे हो

तुम हमारे ही रहोगे, 

 मेरे प्रीतम

हम तुम्हारे थे प्रभुजी, 

हम तुम्हारे हें

हम तुम्हारे ही रहेंगे,

 ओ मेरे प्रीतम

 **3**

दास कि बिनती सुनलीजो,

ओ व्रिज राज दुलारे॥

आखरी आस यही जीवन कि,

पूरण करना प्यारे॥

एक बार हृदय से लगालो, 

ओ मेरे प्रीतम

तुम हमारे थे प्रभुजी 

तुम हमारे हो

तुम हमारे ही रहोगे, हो मेरे प्रीतम

हम तुम्हारे थे प्रभुजी, 

हम तुम्हारे हें

हम तुम्हारे ही रहेंगे, 

ओ मेरे प्रीतम


  1. सुनो सुनो हनुमान जी एक जरुरी काम जी भजन लिरिक्स
  2. आसरो बालाजी म्हाने थारो थे कष्ट निवारो भजन लिरिक्स
  3. छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना भजन लिरिक्स
  4. दुनिया चले ना श्री राम के बिना , राम जी चले ना हनुमान के बिना  भजन लिरिक्स
  5. कलयुग में है डंका बजता दोनों देव महान है भजन लिरिक्स

Hum Tumhare Hain Prabhu Ji Tum Hamare Ho Lyrics Bhajan Video 



Post a Comment

और नया पुराने