रोती हुई आँखों को मेरे श्याम हंसाते है  भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Reshami Sharma 

भजन टाइटल  : Roti Hui Aankho Ko Mere Shyam Hasate Hai   Lyrics  Bhajan 

भजन के भाव :- रेशमी शर्मा जी का बहुत ही सुन्दर भजन जिसमे वो बता रही है कि जिसकी कद्र दुनिया ना करे उसकी कद्र श्याम करता है और फिर पूरी दुनिया क़द्र करना शुरू कर देती है . 

 

जब कोई नही आता , मेरे श्याम आते है


आपसे बाबा हमारी पुरानी यारी है अत: आप हमसे रूठो मत और अपनी कृपा हम पर बनाये रखो . हम तो आपके टाबर है और टाबरो की 100 गलती भी माफ़ होती है .
आप हमसे कैसे रूठ कर दूर जा सकोगे .  


Bolo To Sahi Sanwara Aankhya Kholo To Sahi  Lyrics Bhajan


तर्ज - एक प्यारा का नगमा है 


जिन नजरो को बाबा 

एक आँख ना भाता था 

करते थे सभी पर्दा 

जब मैं दिख जाता था 

अब वो भी गले लगकर 

अपनापन जताते है 

अब वो भी गले लगकर 

अपनापन जताते है 

जब कोई नही आता 

जब कोई नही आता 

मेरे श्याम आते है 


********

**1**

रोती हुई आँखों को 

मेरे श्याम हंसाते है 

रोती हुई आँखों को 

मेरे श्याम हंसाते है 


जब कोई नही आता 

मेरे श्याम आते है 


 **2 **

अपनों के सभी रिश्ते 

फिखे पड़ जाते है .....२ 

जब जेब से पैसो के 

पत्ते जड़ जाते है..2

मतलब से सभी माधव 

यहा रिश्ता निभाते है 

 मतलब से सभी माधव 

यहा रिश्ता निभाते है 


जब कोई नही आता 

मेरे श्याम आते है 


 **3**

तुमने दिल से रिझाया  तो 

तेरे साथ यह चल देगा..2

तेरे जीवन का माधव 

इतिहास बदल देगा ..2

कल को आज से बेहतर 

सांवरे ही बनाते है 

 कल को आज से बेहतर 

सांवरे ही बनाते है 


 जब कोई नही आता 

मेरे श्याम आते है 

 **4**

राहो के अंधेरो से हैरान नही होना..२

तेरे साथ है सांवरियां परेशान नही होना..२ 

कल वो ही उठायेंगे जो आज गिराते है ..२


  जब कोई नही आता 

मेरे श्याम आते है 

 **4**

सब ने हँसता देखा , मेरे घाव नही देखे..२ 

ऊंचाई दिखी सबको मेरे पाँव नही देखे..२

उस मंजिल को पाने में छले पड़ जाते है ..२

 

 जब कोई नही आता 

मेरे श्याम आते है 


रोती हुई आँखों को 

मेरे श्याम हंसाते है 

रोती हुई आँखों को 

मेरे श्याम हंसाते है 


जब कोई नही आता 

मेरे श्याम आते है 


  1. सुनो सुनो हनुमान जी एक जरुरी काम जी भजन लिरिक्स
  2. आसरो बालाजी म्हाने थारो थे कष्ट निवारो भजन लिरिक्स
  3. छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना भजन लिरिक्स
  4. दुनिया चले ना श्री राम के बिना , राम जी चले ना हनुमान के बिना  भजन लिरिक्स
  5. कलयुग में है डंका बजता दोनों देव महान है भजन लिरिक्स

Bolo To Sahi Sanwara Aankhya Kholo To Sahi Lyrics Bhajan Video 



Post a Comment

और नया पुराने