तू खाटू बुलाता रहे और मैं आता रहूँ भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Reshami Sharma 

भजन टाइटल  : O Baba Etni Kripa Main Teri Pata Rahu  Lyrics  Bhajan 

भजन के भाव :- रेशमी शर्मा जी ने इस भजन को गाया है जिसमे वो कह रही है कि हे श्याम बाबा तेरी इतनी कृपा हो की तू खुद खाटू में किसी ना किसी बहाने से बुलाता रहे और तेरे दर्शन मुझे होते रहे . 

 

Oh Baba Etni Kripa Me Teri Pata Rahu


खाटू की गलियों से अब मुझे प्यार हो गया है और उनके देख कर मन की कलियाँ खिलने लगी है . तेरी ही कृपा से मेरा घर परिवार चल रहा है , बस ऐसी की कृपा कर कि यह दाना पानी कभी कम ना हो और किसी और से मुझे मांगना ना पड़े . 


O Baba Etni Kripa Main Teri Pata Rahu Lyrics Bhajan


ओ बाबा इतनी कृपा मैं

 तेरी पाता रहूँ

ओ बाबा इतनी कृपा मैं

 तेरी पाता रहूँ

तू खाटू बुलाता रहे 

और मैं आता रहूँ 

तू खाटू बुलाता रहे 

और मैं आता रहूँ 

********

**1**

भाने लगी है तेरे दर की गलियाँ 

तुम्हारे दर्श से खिले मन की कलियाँ (२)

ओह बाबा .........

  ओह बाबा .........

दीदार तेरा 

ओह बाबा दीदार तेरा 

यूँही पाता रहूँ 


तू खाटू बुलाता रहे 

और मैं आता रहूँ 

तू खाटू बुलाता रहे 

और मैं आता रहूँ 



 **2 **

जब से तेरी चौकट पे सर ये झुका है 

तब से मेरा कोई  काम ना रुका है (२)

ओह बाबा .....


ओह बाबा सर यूंह ही दर पे झुकता रहूँ 

ओह बाबा सर यूंह ही दर पे झुकता रहूँ 

तू खाटू बुलाता रहे 

और मैं आता रहूँ 


 **3**

तू दे रहा है हमें दाना पानी 

तेरा शुक्रिया माधव तेरी मेहरबानी (2) 

ओह बाबा ...

ओह बाबा तेरा दिया ही  

बस मैं  खाता रहू 

तू खाटू बुलाता रहे

ओह हो .....

तू खाटू बुलाता रहे 

और मैं आता रहूँ 




  1. सुनो सुनो हनुमान जी एक जरुरी काम जी भजन लिरिक्स
  2. आसरो बालाजी म्हाने थारो थे कष्ट निवारो भजन लिरिक्स
  3. छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना भजन लिरिक्स
  4. दुनिया चले ना श्री राम के बिना , राम जी चले ना हनुमान के बिना  भजन लिरिक्स
  5. कलयुग में है डंका बजता दोनों देव महान है भजन लिरिक्स

O Baba Etni Kripa Main Teri Pata Rahu  Lyrics Bhajan Video 



Post a Comment

और नया पुराने