हरि बोल मेरी रसना घडी घडी राजन जी महाराज भजन लिरिक्स 


भजन गायक :- Rajan Ji Maharaj 

भजन टाइटल  : Hari Bol Meri Rasna Ghadi Ghadi Bhajan Lyrics  

भजन के भाव :- राजन ने इस भजन के भावो में बताया है कि हे मेरी जिव्हा तेरे लिए सबसे उत्तम कार्य सिर्फ भगवान का नाम लेना है . पर तू सब कुछ भूल कर गंदे शब्द , पाप वाणी का प्रयोग मत कर . 

हरी बोल मेरी रसना घडी घडी

राजन जी कह रहे है कि बिना हरि नाम के क्या रखा है जीवन में , यदि हम इस अनमोल जीवन में हरि अर्थात भगवान का सुमिरन ना करेंगे तो हम पशु से भी ख़राब है . 


Hari Bol Meri Rasna Ghadi Ghadi Bhajan Lyrics


हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....

व्यर्थ बिताती है क्यों जीवन 

व्यर्थ बिताती है क्यों जीवन 

मुख मंदिर में ....मुख मंदिर में ....

पड़ी पड़ी ...

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....

*****

**1**

जाग उठे तेरी ध्वनि सुनकर 

जाग उठे तेरी ध्वनि सुनकर 

इस काया की ....इस काया की ....

कड़ी कड़ी 

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....


व्यर्थ बिताती है क्यों जीवन 

व्यर्थ बिताती है क्यों जीवन 

मुख मंदिर में ....मुख मंदिर में ....

पड़ी पड़ी ...

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....

 **2 **

नित्य निकाल राम नाम धुन 

नित्य निकाल राम नाम धुन 

श्वांस श्वांस पर 

लड़ी लड़ी 

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....


 **3**

बरसादे हरी नाम सुधारक 

बरसादे हरी नाम सुधारक 

बिंदु बिंदु से ...बिंदु बिंदु से ...

छड़ी छड़ी ...

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....

व्यर्थ बिताती है क्यों जीवन 

व्यर्थ बिताती है क्यों जीवन 

मुख मंदिर में ....मुख मंदिर में ....

पड़ी पड़ी ...

हरि बोल मेरी रसना 

घडी घडी ....

*********


  1. शरणा तेरा है , आसरा तेरा है , रति नाथ जी माता रानी भजन 
  2. कैसी ये देर लगाई दुर्गे , हे मात मेरी भजन लिरिक्स नरेंद्र चंचल
  3. दे दे थोडा प्यार तेरा क्या घट जायेगा माँ भजन लिरिक्स
  4. ल्याया थारी चुनरी , करियो माँ स्वीकार भजन लिरिक्स
  5. मैं बालक तो माता शेरावालिये भजन लिरिक्स गुलशन कुमार


Hari Bol Meri Rasna Ghadi Ghadi Bhajan LyricsBhajan Video 



Post a Comment

और नया पुराने