राधे तेरे चरणों की गर धूलजो मिल जाये भजन लिरिक्स

भजन गायक :- Unknown 

भजन के भाव :- राधे रानी के सबसे प्यारे भजनों में से एक भजन है - Radhe Tere Charno Ki . 

इस भजन में राधे से विनती की गयी है कि आप अपनी कृपा से हम सभी का जीवन बदल दे . साथ ही मेरे चंचल मन को ऐसी शक्ति दे कि वो आपके नाम लेता रहता है . 

राधे तेरे चरणों की गर जो धुल जो मिल जाये


राधे जी आपका ऐसा साथ हो कि बस अंतिम समय में भी आपका नाम ही जुबान पर हो . 


Radhe Tere Charno Ki Gar Dhool Jo Bhajan Hindi Lyrics

श्यामा तेरे चरणों की गर धूल जो मिल जाए।

सच कहता हूँ मेरी तकदीर बदल जाए॥

**1**


सुनते है तेरी कृपा  दिन रात बरसती है 

एक बूँद जो मिल जाए, मन की कलि खिल जाए॥

राधे तेरे चरणों की ...

श्यामा तेरे चरणों की .....

गर धुल जो मिल जाये 

**2**

यह मन बड़ा चंचल है, 

कैसे तेरा भजन करूँ।

यह मन बड़ा चंचल है, 

कैसे तेरा भजन करूँ।


जितना इसे समझाऊं, 

उतना ही मचल जाए॥

राधे तेरे चरणों की ...

श्यामा तेरे चरणों की .....

गर धुल जो मिल जाये 

**3**

नजरो से गिराना ना, चाहे जो भी सजा देना।

नजरो से जो घिर जाए, मुश्किल ही संभल पाए॥

राधे तेरे चरणों की ...

श्यामा तेरे चरणों की .....

गर धुल जो मिल जाये 

**4**

राधे इस जीवन की बस एक तम्मना है।

तुम सामने हो मेरे,

तुम सामने हो मेरे, 

मेरा दम ही निकल जाए॥

राधे तेरे चरणों की ...

श्यामा तेरे चरणों की .....

गर धुल जो मिल जाये 


Radhe Tere Charno Ki Gar Dhool Jo Bhajan Hindi Lyrics


Post a Comment

और नया पुराने