मेरी विनती यही है राधा रानी कृपा बरसाए रखना 

भजन गायक :- Chitra Vichitra Maharaj  (चित्र विचित्र महाराज  )

भजन के भाव :- यहा राधे रानी को इस भजन में सबसे बड़ी सरकार बताया गया है और कहा गया है कि आप हमेशा भक्तो को अपने चरणों से लिपटाये रखे . हमें सिर्फ आपका ही सहारा है राधे . 

मेरी विनती यही है की राधे रानी


हमने दुनिया के नाते तोड़कर आपको चौकट पर शरण ले ली है . हम मेरी साँसों की हर आने जाने पर सिर्फ आपका नाम है . मैं ब्रज भूमि पर हमेशा रहना चाहता हूँ और आपके नाम के साथ ही जीवन व्यतीत करना चाहता हूँ . 

Meri Vinati Yahi Hai Radha Rani Kripa Bhajan Hindi Lyrics

मेरी विनती यही है राधा रानी, 

कृपा बरसाए रखना, हे राधे 

कृपा बरसाए रखना,

मुझे तेरा ही सहारा महारानी,

तेरा ही सहारा महारानी,

 चरणों से लिपटाए रखना…

कृपा बरसाए रखना, हे राधे 

कृपा बरसाए रखना 

**1**


छोड दुनिया के झूठे नाते सारे, 

किशोरी तेरे दर पे आ गया,किशोरी तेरे दर पे आ गया,

मैंने तुमको पुकारा ब्रज रानी, 

तुमको पुकारा ब्रज रानी, 

जग से बचाए से रखना,

कृपा बरसाए रखना…।।

**2**

इन स्वांसो की माला पे मैं, 

सदा ही तेरा नाम सिमरूं,

सदा ही तेरा नाम सिमरूं,

लागी राधा श्री राधा नाम वाली, 

लागी राधा श्री राधा नाम वाली, 

लगन यह लगाए रखना,

कृपा बरसाए रखना…

**3**

तेरे नाम के रंग में रंग के, 

मैं डोलूं ब्रज गलियन में,

मैं डोलूं ब्रज गलियन में,

कहे ‘चित्र विचित्र’ श्यामा प्यारी, 

‘चित्र विचित्र’ श्यामा प्यारी, 

वृन्दावन बसाए रखना,कृपा बरसाए रखना…

****

मेरी विनती यही है राधा रानी, 

कृपा बरसाए रखना, हे राधे 

कृपा बरसाए रखना,

मुझे तेरा ही सहारा महारानी,

तेरा ही सहारा महारानी,

 चरणों से लिपटाए रखना…

कृपा बरसाए रखना, हे राधे 

कृपा बरसाए रखना 

Meri Vinati Yahi Hai Radha Rani Kripa Bhajan Hindi Lyrics



Post a Comment

और नया पुराने