किशोरी कुछ ऐसा इंतजाम हो जाए। जुबा पे राधा राधा राधा नाम हो जाए॥  भजन लिरिक्स 

भजन गायक :- Unknown 

भजन के भाव :- राधे के सबसे प्यारे भजनों में यह भजन जरुर आता है . इसमे राधे को सबसे बड़ी सत्ता बताई गयी है . भक्त कहता है कि राधे ही प्राण है , राधे ही साँसे है , राधे की भावना , कामना और प्रार्थना है . 

राधे जी का भजन


राधे वो है जो गिरते हुए व्यक्ति को भी थाम लेती है . जब कोई इनसे मांगता है उसकी झोलियाँ भर देती है श्री राधे . इनकी कृपा की बात तो पूछो ही मत . 

भक्त कहता है जीवन के साथ और जीवन के बाद भी वो सिर्फ राधे राधे का नाम जपना चाहता है  .


Kishori Kuch Aisa Intjam Ho Jaye Bhajan Hindi Lyrics



 जुबा मेरी सांस राधा , मेरे प्राण राधा 

मेरा मन राधा है , सम्मान राधा 

ओह ....

मेरी भावना , मेरी कामना 

मेरी वंदना , मेरी प्रार्थना 

राधा राधा 



किशोरी कुछ ऐसा इंतजाम हो जाए।

 जुबा पे राधा राधा राधा

 नाम हो जाए॥ 

**1**


जब गिरते हुए मैंने तेरे नाम लिया है

तो गिरने ना दिया तूने,

 मुझे थाम लिया है॥


**2**

तुम अपने भक्तो पे कृपा करती हो, श्री राधे

उनको अपने चरणों में जगह देती हो श्री राधे

तुम्हारे चरणों में मेरा मुकाम हो जाए॥


**3**

मांगने वाले खाली ना लौटे, 

कितनी मिली खैरात ना पूछो।

उनकी कृपा तो उनकी कृपा है,

 उनकी कृपा की बात ना पूछो॥

**4**

ब्रज की रज में लोट कर,

 यमुना जल कर पान।

श्री राधा राधा रटते,

 या तन सों निकले प्राण॥

**5**

गर तुम ना करोगी तो 

कृपा कौन करेगा।

गर तुम ना सुनोगी तो 

मेरी कौन सुनेगा॥

**6**

डोलत फिरत मुख बोलत मैं राधे राधे, 

और जग जालन के ख्यालन से हट रे।

जागत, सोवत, पग जोवत में राधे राधे, 

रट राधे राधे त्याग उरते कपट रे॥


Kishori Kuch Aisa Intjam Ho Jaye Bhajan Video


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजनशिव शंकर के भजन
हनुमान जी के भजनपितृ देवी देवता के भजन
गुरुदेव भजनमाता रानी के भजन
राम जी के भजनकृष्ण भजन
खाटू श्याम बाबा भजन भगवान भजन

Post a Comment

और नया पुराने