जय जय पितृ जी महाराज मैं शरण पड्यो हूँ थारी 

पितृ देवता जी का बहुत ही प्यारा भजन - Jay Jay Pitra Ji Maharaj , Main Sharan Padyo Hun Thari . इस भजन के माध्यम से गीतकार पितरो से विनती कर रहा है कि शरण पडे उनके कबीलों की पितृ जी रक्षा करे और अपना आशीर्वाद बनाए रखे . 

                                                        

जय जय पितृ जी महाराज मैं शरण पड्यो हूँ थारी


जय जय पितृ जी महाराज 

मैं शरण पड्यो हूँ थारी 

जय जय पितृ जी महाराज 

मैं शरण पड्यो हूँ थारी 

हो हो 

शरण पड्यो हूँ थारी  देवा 

रखियो लाज हमारी 

शरण पड्यो हूँ थारी  देवा 

रखियो लाज हमारी 

जय जय पितृ जी महाराज 

मैं शरण पड्यो हूँ थारी 

***1***


आप ही रक्षक , आप ही दाता 

आप ही खेवनहारी 

 आप ही रक्षक , आप ही दाता 

आप ही खेवनहारी 

मैं मुर्ख हूँ कुछ नही जानू 

आप ही करो रखवाली 

जय जय पितृ जी महाराज 

मैं शरण पड्यो हूँ थारी 

शरण पड्यो हूँ थारी  देवा 

रखियो लाज हमारी 

जय जय पितृ जी महाराज 

मैं शरण पड्यो हूँ थारी 

***2***

पितृ देवी देवताओ के अन्य भजन


Post a Comment

और नया पुराने