तेरी सेवा की बस ए कन्हैया तुमसे इतनी सी कीमत मैं चाहूं भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Rajani Rajasthani 

भजन टाइटल  :Teri Seva Ki Bus E Kanhaiyaa Tumse Etni Si  Song by Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 

भजन के भाव :- यह है कृष्ण भगवान से  प्रार्थना की मुझे हर जन्म में बस आपका सेवक बनकर ही आना है .  मुझे चाहे आप लाख दुःख दो पर मुझसे आपसे दूर कभी नही होना है . 

ये बाबा तो मेरा रखवाला है




मुझे इस मानव जीवन में बड़ा सेठ या नाम नही चाहिए बस मुझे सेवक वाली नौकरी मिल जाये और आपकी शरण मिलती रहे . मेरे जनम के साथ ही आपका जुडाव हो और मरने तक यह सिलसिला चलता रहे .  


Teri Seva Ki Bus E Kanhaiyaa Tumse Etni Si Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 


तेरी सेवा की बस ए कन्हैया 

तुमसे से इतनी सी कीमत में चाहू 

जब भी लू मैं जन्म इस जहाँ  में 

दास बनकर तुम्हारा ही आऊ 

तेरी सेवा की बस ए कन्हैया 

तुमसे से इतनी सी कीमत में चाहू 


**1**

ना ही चाहत सितारों की मुझको 

ना ही मांगू चमक चांदनी की 

मैं अंधेरो में ले लूँगा मोहन 

मुझको दरकार ना रोशनी की 

शर्त इतनी सी है कन्हैया 

तेरी नजरो में खुद को बंसाऊ 


जब भी लू मैं जन्म इस जहाँ  में 

दास बनकर तुम्हारा ही आऊ 


तेरी सेवा की बस ए कन्हैया 

तुमसे से इतनी सी कीमत में चाहू 


 **2 **

मुझको रुतबे का लालच नही है 

ना ही किसी पद की मुझे तमन्ना 

क्या करूँगा नगर सेठ बनकर 

मुझको सेवक तुम्हारा है बनना 

तेरे दर के सिवा सर झुके ना 

सिर्फ इतनी सी इज्जत में चाहू 

जब भी लू मैं जन्म इस जहाँ में 

दास बनकर तुम्हारा ही आऊ 



 **3**

मेरे नैनो में जब तक है ज्योति 

मुझको मिलता रहे तेरा दर्शन ..2

आना जाना रहे तेरे दर पे 

मैं तो करता रहूँ तेरा कीर्तन 

मेरी साँसों की धारा है जब तक 

गीत तेरे ही मैं गुनगुनाऊ 

जब भी लू मैं जन्म इस जहाँ में 

दास बनकर तुम्हारा ही आऊ 


तेरी सेवा की बस ए कन्हैया 

तुमसे से इतनी सी कीमत में चाहू 


  **4**

सोनू का मन भी चंचल है प्यारे 

देख ना ये कही खो ना जाये 

मुद्दतो से तेरा रंग चढ़ा है 

देख ना बदरंग कही हो ना जाये 

तेरा होकर ही अब तक जिया हूँ 

तेरा होकर ही दुनिया से जाऊ 


जब भी लू मैं जन्म इस जहाँ में 

दास बनकर तुम्हारा ही आऊ 


 तेरी सेवा की बस ए कन्हैया 

तुमसे से इतनी सी कीमत में चाहू 


*******

आता रहूँगा दर पे तुम्हारे 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 

आता रहूँगा दर पे तुम्हारे 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 


  1. सुनो सुनो हनुमान जी एक जरुरी काम जी भजन लिरिक्स
  2. आसरो बालाजी म्हाने थारो थे कष्ट निवारो भजन लिरिक्स
  3. छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना भजन लिरिक्स
  4. दुनिया चले ना श्री राम के बिना , राम जी चले ना हनुमान के बिना  भजन लिरिक्स
  5. कलयुग में है डंका बजता दोनों देव महान है भजन लिरिक्स

Teri Seva Ki Bus E Kanhaiyaa Tumse Etni Si Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 



Post a Comment

और नया पुराने