आता रहूँगा दर पे तुम्हारे देना या ना देना तेरी मर्जी  भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Rajani Rajasthani 

भजन टाइटल  :Aata Rahunga Dar Pe Tumhare Song by Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 

भजन के भाव :- हे बाबा मैं तो आपके दरबार में हमेशा आऊंगा चाहे आप मेरी प्रार्थना सुनो या ना सुनो  

ये बाबा तो मेरा रखवाला है




मैं भी बहुत बड़ा जिद्दी हूँ अपना दामन पसारे तेरे दरबार में बैठा ही रहूँगा और आपको एक ना एक दिन मेरी झोली भरनी ही पड़ेगी . आपको अपने आंसुओ से पिघला दूंगा कि आप मेरी झोली जरुर भरेंगे . 


Aata Rahunga Dar Pe Tumhare  Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 


आता रहूँगा दर पे तुम्हारे 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 

आता रहूँगा दर पे तुम्हारे 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 


**1**


नजरे कन्हैया मोडोगे कैसे 

नजरे कन्हैया मोडोगे कैसे 

बांहे हमारी छोड़ोगे कैसे 

दिल में तुम्ही हो 

तोड़ोगे कैसे 

बैठा रहूँगा 

दामन पसारे 

बैठा रहूँगा 

दामन पसारे 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 

आता रहूँगा .....


 **2 **

रुठोगे तो मनाता रहूँगा..2 

चरणों की सेवा बजाता रहूँगा...2

भाव के आंसू बहाता रहूँगा 

तुम से कहूँगा 

दुःख दर्द सारे  

तुम से कहूँगा 

दुःख दर्द सारे 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 

आता रहूँगा .....


 **3**

जब तक है तन में साँसे बिहारी ...

छुटे ना बाबा यह चौकट तुम्हारी 

जन्मो जन्मो की तुमसे है यारी 

मर के मोहन भी 

रहेंगे तुम्हारे ......

मर के मोहन भी 

रहेंगे तुम्हारे ......

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 

आता रहूँगा .....

आता रहूँगा ........

  **4**

तुम हो हमारे मैं हूँ तुम्हारा ..२ 

तेरे भरोसे जीवन ये सारा..२

तुम्ही से तरुण का .

चले बस गुजारा 

नैया हमारी 

तेरे सहारे 

 नैया हमारी 

तेरे सहारे

 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 

आता रहूँगा .....

आता रहूँगा ........

*******

आता रहूँगा दर पे तुम्हारे 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 

आता रहूँगा दर पे तुम्हारे 

देना ना देना तेरी 

मर्जी है प्यारे 


  1. सुनो सुनो हनुमान जी एक जरुरी काम जी भजन लिरिक्स
  2. आसरो बालाजी म्हाने थारो थे कष्ट निवारो भजन लिरिक्स
  3. छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना भजन लिरिक्स
  4. दुनिया चले ना श्री राम के बिना , राम जी चले ना हनुमान के बिना  भजन लिरिक्स
  5. कलयुग में है डंका बजता दोनों देव महान है भजन लिरिक्स

Aata Rahunga Dar Pe Tumhare  Song by Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 



Post a Comment

और नया पुराने