कीजो केसरी के लाल   मेरा छोटा सा ये काम Hanuman  Bhajan Lyrics 


भजन सम्राट लखबीर सिंह लक्खा का गाया हुआ बहुत ही प्रसिद्ध हनुमान भजन के लिरिक्स यहा दिए जा रहे है . यहा हनुमान जी से राम भक्ति की विनती की गयी है क्योकि हनुमान जी राम जी के सबसे बड़े भक्त है और वो ही हमारी अर्जी जल्दी ही राम जी पहुंचा सकते है . Kijo Kesari Ke Laal Mero Choto So Ye Kaam 


keejo kesari ke lal hanuman bhajan hindi


कीजो केसरी के लाल 

मेरा छोटा सा ये काम 2

मेरी राम जी कह देना  जय सियाराम 2

मैं राम संग जपता तुम्हारा सदा नाम 2

अपने राम जी से कह देना जय सिया राम 2

***1***  

दीन हीन के सहारे, महावीर तुम हो 2

अपने भक्तो की जगाते, तकदीर तुम हो 2

हर दुखिया का हाथ तुम लेते हो थाम -2

मेरे राम जी से कह देना जय सियाराम

मैं राम संग जपता तुम्हारा सदा नाम

अपने राम जी से कह देना जय सिया राम

***2***  

महाबली महायोधा,  महासंत तुम हो 2
लाते सूखे हुए बागो में ,  बसंत तुम हो 2

ओह लाते सूखे हुए बागो में ,  बसंत तुम हो
तेरी भक्ति से आत्मा को मिलता आराम 2
मेरी राम जी से कह देना जय सियाराम

मैं राम संग जपता तुम्हारा सदा नाम
अपने राम जी से कह देना जय सिया राम

***3***  

पूरी सदा ही हमारी , हर आस करना 2
बाबा भक्तो को कभी ना , निराश करना 2 

ओह बाबा , भक्तो को कभी ना निराश करना

दोनों चरण तुम्हारे,  भक्तो के सुखदाम

मेरी राम जी से कह देना जय सियाराम

मैं राम संग जपता तुम्हारा सदा नाम
अपने राम जी से कह देना जय सिया राम

**************

कीजो केसरी के लाल मेरा छोटा सा ये काम 2

मेरी राम जी कह देना जय सियाराम 2

  1. सुबह शाम आठो याम , यही नाम लिए जा , खुश होंगे हनुमान 
  2. मनड़ा रे जे तू बालाजी ने ध्याय सी ,   कष्ट तेरा सगळा कट जासी
  3. बजरंग बाला जपूँ थारी माला,   रामदूत हनुमान ,भरोसो भारी है
  4. बाबा मेरा काम करोगे क्या लोगे    सर पर हाथ धरोगे बोलो क्या लोगे 

 

देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने