मैंने पूछा श्याम धनी से, मेरे घर कब आओगे -  Bhajan Lyrics 

Maine Puchha Shyam Dhani Se Mere Ghar Lyrics    . श्रद्देय कृष्ण भगवान का एक बहुत ही प्यारा भजन जिसमे एक गरीब भक्त श्याम से विनती करता है कि क्या आप उसके गरीबखाने में आएंगे . आप तो 56 भोग करने वाले , महलो में बसने वाले है तो क्या एक गरीब की कुटियाँ में आ सकते है . 

भजन के दुसरे दोहे के भाव है कि जरुरत पड़ने पर आपने जरूरतमंदों की सहायता की है जैसे द्रोपदी का चिर बढाया था , नानी बाई का भात भरा था , ऐसे ही जब गीतकार किसी संकट में होगा तो आप उसे उभारो ना . 

Maine Puchha Shyam Dhani Se -Krishna Bhajan Hindi Lyrics


मैंने पूछा.................. 

मैंने पूछा श्याम धनी से, 

मेरे घर कब आओगे --2 

यह प्रेम निवेदन है , तुम नत नही पाओगे ....2

 अरे ... मैंने पूछा श्याम धनी से 

मेरे घर कब आओगे..2 

आओ श्याम श्याम श्याम मेरे श्याम श्याम श्याम 

आओ श्याम श्याम श्याम मेरे श्याम श्याम श्याम 

**1**

तुम महलो के वासी , मेरी कुटिया छोटी सी 2 

तुम 56 भोग करो, मेरी रोटी रुखी सी ...2

 यह रुखा सुखा भोजन.... यह रुखा सुखा भोजन....

 क्या तुम कर पाओगे ...2 

मैंने पूछा श्याम धनी से 

मेरे घर कब आओगे 

**2**

अपनों के लिए बाबा, क्या क्या ना किया तूने 2

 कही चिर बढाया है ,कही भात भरा तुमने...2

  मेरी नाव अटक जाये तो...2

 मेरी नाव अटक जाये तो...2

 क्या पार लगोगे ...2 

मैंने पूछा श्याम धनी से 

मेरे घर कब आओगे 

**3**

मैं जब जब याद करू , मेरी विनती सुन लेना...2 

 नैनो के रस्ते से , मुझे दर्शन दे देना...2 

  विश्वास मेरा यह कान्हा ..2, 

तुम तोड़ न पाओगे...2 

 मैंने पूछा श्याम धनी से 

मेरे घर कब आओगे --2 

यह प्रेम निवेदन है तुम नत नही पाओगे ..

मैंने पूछा श्याम धनी से 

मेरे घर कब आओगे --2 

यह प्रेम निवेदन है तुम नत नही पाओगे ..


Maine Puchha Shyam Dhani Se - Bhajan Lyrics Video  


देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने