ये बाबा तो मेरा रखवाला है , मुझे पल पल संभाला है भजन लिरिक्स


भजन गायक :- Rajani Rajasthani 

भजन टाइटल  :Ye Baba To Mera Rakhwala Hai Song by Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 

भजन के भाव :- रजनी राजस्थानी ने इस भजन के माध्यम से बताया है कि मेरा बाबा श्याम मेरा रखवाला है और मुझे हर पल सहारा देता है और संभालता है . जब सारी दुनिया मेरे खिलाफ थी तब यह ही था जो मेरे साथ खड़ा था और मेरे लिए मेरे दुश्मनों से लड़ रहा था .  

ये बाबा तो मेरा रखवाला है




मैं तो दर्द सहते सहते पूरी तरह से टूट गया था पर इसने सहारा दिया और मुझे संभाला . मैं कभी भी इसके अहसान नही भुला सकता हूँ .  



Ye Baba To Mera Rakhwala Hai Song by Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 


जब मन मेरा घबराए, 

कोई राह नज़र ना आये,

ये हाथ पकड़ के मेरा, 

मुझे मंज़िल तक ले जाये,

ये बाबा तो मेरा रखवाला है,

 मुझे पल पल संभाला हैं॥


**1**

कोई भी पास नही था तब 

ये ही साथ खड़ा था...२ 

मुझ  दीन हीन की खातिर 

दीनो का नाथ लड़ा था 

मेरे सिर पे हाथ फिराया 

मुझे अपने गले लगाया 

मैं हर दम साथ हूँ तेरे 

मुझे अहसास करवाया 


ये बाबा तो मेरा रखवाला है,

 मुझे पल पल संभाला हैं॥


 **2 **

दर्दो को सहते सहते कितना मैं टूट गया था,

रो रो कर इन आँखों का हर आंसू सूख गया था,

मेरे श्याम ने मुझे निहारा, 

दुःख मेट दिया है सारा,

अब इसके भरोसे छोड़ा, 

मैंने ये जीवन सारा,

ये बाबा तो मेरा रखवाला है,

 मुझे पल पल संभाला हैं॥

 **3**

मेरे मन के उपवन का मेरा श्याम बना है माली,

इसकी शीतल छाया में महकी हैं डाली डाली,

आनंद का फूल खिलाया,

 जीवन मधुबन है बनाया,

अपनी किरपा का अमृत, 

मुझ पर है खूब लुटाया,

ये बाबा तो मेरा रखवाला है,

 मुझे पल पल संभाला हैं॥

  **4**

अंतिम अरदास यही है मेरे श्याम का ही हो जाऊ,

गोदी में श्याम प्रभु की मैं सिर रख के सो जाऊ,

मुझे देख श्याम मुस्काये, 

मेरी रूह चैन तब पाए,

फिर तरूण श्याम मस्ती में, 

लेकर इकतारा गाये,

ये बाबा तो मेरा रखवाला है,

 मुझे पल पल संभाला हैं॥

 

  1. सुनो सुनो हनुमान जी एक जरुरी काम जी भजन लिरिक्स
  2. आसरो बालाजी म्हाने थारो थे कष्ट निवारो भजन लिरिक्स
  3. छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना भजन लिरिक्स
  4. दुनिया चले ना श्री राम के बिना , राम जी चले ना हनुमान के बिना  भजन लिरिक्स
  5. कलयुग में है डंका बजता दोनों देव महान है भजन लिरिक्स

Ye Baba To Mera Rakhwala Hai Song by Rajani Rajasthani Bhajan Lyrics 



Post a Comment

और नया पुराने