हे शम्भु बाबा मेरे भोलेनाथ तीनो लोक में तू ही तू

 

हे शम्भू बाबा मेरे भोले नाथ तीनो लोको में तू ही तू

दोहा : शिव नाम से है 

जगत में उजाला 

हरि भक्तो के है 

मन में शिवाला 


हे शम्भु बाबा मेरे भोलेनाथ

तीनो लोक में तू ही तू

श्रद्धा सुमन मेरा मन बेलपत्री

जीवन भी अर्पण कर दू

हे शम्भु बाबा मेरे भोलेनाथ

तीनो लोक में तू ही तू

***1***


भोले तेरी जटा में बहती है गंग धारा 

जग का स्वामी है तू अंतरयामी है तू

मेरे जीवन की अनमिट कहानी है तू

तेरी शक्ति अपार तेरा पावन है द्वार

तेरी पूजा मेरा जीवन आधार ..

धुल तेरे चरणों की लेकर

जीवन को साकार किया

हे शिव शंकर मेरे भोलेनाथ ...

तीनो लोक में तू ही तू

श्रद्धा सुमन मेरा मन बेलपत्री

जीवन भी अर्पण कर दू

हे शम्भु बाबा मेरे भोलेनाथ

तीनो लोक में तू ही तू

***2***

मन में है कामना और कुछ जानू ना

जिंदगी भर करू तेरी आराधना

सुख की पहचान दे तू मुझे ज्ञान दे

प्रेम सबसे करू ऐसा वरदान दे

तूने दिया बल निर्बल को अज्ञानी को ज्ञान दिया

हे शिव शंकर मेरे भोलेनाथ..

तीनो लोक में तू ही तू

श्रद्धा सुमन मेरा मन बेलपत्री

जीवन भी अर्पण कर दू

हे शम्भु बाबा मेरे भोलेनाथ

तीनो लोक में तू ही तू


Hey Shambhu Baba Mere Bholenath Video Bhajan   




देवी देवताओ केभजन लिरिक्स
गणेश जी के भजन शिव शंकर के भजन 
हनुमान जी के भजन पितृ देवी देवता के भजन 
गुरुदेव भजन माता रानी के भजन 

Post a Comment

और नया पुराने